Watch For Free:

मुंबई सीरियल ब्लास्ट के डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड है इतनी खूबसूरत कि दीवाने हो जाएंगे आप

12 मार्च 1993 को मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट के केस में गुरुवार को स्पेशल टाडा कोर्ट ने सजा का ऐलान कर दिया. ब्लास्ट के डॉन अबू सलीम को कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है.

Google

आपको बता दें डॉन अबू सलेम ने बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका बेदी का फर्जी पासपोर्ट बनवाया था, जिसके बाद दोनों को जेल में जाना पड़ा.

आपको बता दें मोस्ट वांटेड डॉन अबू सलेम और उनकी बॉलीवुड गर्लफ्रेंड मोनिका बेदी को साल 2005 में पुर्तगाल में गिरफ्तार किया गया था .सलेम को सेंट्रल जेल में और मोनिका बेदी को भोपाल के जहांगीराबाद थाने में रखा गया था।

Google

क्योंकि मोनिका बेदी एक बॉलीवुड अभिनेत्री थी, साथ ही डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड भी थी. इस वजह से जेल में उनकी पसंद और नापसंद का पूरा ख्याल रखा जाता था. उनके नहाने के लिए विशेष तौर पर साबुन उपलब्ध कराए जाते थे. उन्हें जेल में ही विशेष प्रकार के भोजन और उनकी कॉस्मेटिक सामग्री का भी ध्यान रखा जाता था. पुलिस के कुछ ऑफिसर उनके साथ फोटो भी खिंचवाए थे और अबू सलेम को जेल में ही सलाम भी करते थे.

Google

डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड मोनिका बेदी काफी खूबसूरत है और वह बॉलीवुड में बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं.

Google

मुंबई सीरियल ब्लास्ट के डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड है इतनी खूबसूरत कि दीवाने हो जाएंगे आप मुंबई सीरियल ब्लास्ट के डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड है इतनी खूबसूरत कि दीवाने हो जाएंगे आप

Reviewed by Rakesh Kumar on September 27, 2017 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.